गोविंदा ठुकरा चुके हैं इन 5 बड़ी फिल्मों के ऑफर, नंबर 1 को छोड़ने का जिंदगी भर रहेगा मलाल

actor-govinda-has-rejected-offer-of-these-5-blockbuster-films

गोविंदा भारतीय सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है जिन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्मे दी है लेकिन इस लेख में हम आपको बताने वाले है 5 ऐसी शानदार फिल्में जिन्हें गोविंदा ने ठुकरा दिया था.

1. ग़दर: एक प्रेम कथा

साल 2001 की सबसे कामयाब इंडियन फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ आज भी काफी पसंद की जाती है. इस फिल्म में सनी देओल व अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे. इस फ़िल्म में सन्नी देओल का काम बेहद पसंद किया गया. लेकिन आपको बता दे सनी देओल से पहले ये रोल गोविंदा को ऑफर किया गया था लेकिन उन्हें इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पसंद नही आई थी

2. स्लमडॉग मिलियनेयर


देश और दुनियाभर में पसंद की गई यह ब्रिटिस्ट फिल्म में कई इंडियन स्टार्स थे और इसमें अनिल कपूर की भूमिका भी बेहद अहम थी. इस फ़िल्म में अंतरराष्ट्रीय लेवल पर अच्छा नाम भी कमाया. आपको बता दे इस फ़िल्म में अनिल कपूर वाले रोल के लिए पहले गोविंदा को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने किसी कारण के चलते इस रोल को नही निभाया

3. चांदनी

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म चांदनी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. ऋषि कपूर और श्रीदेवी मुख्य भूमिका में दिखे. इस फ़िल्म में हीरो का रोल ऋषि कपूर से पहले गोविंदा को आफर किया गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

4. देवदास

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी और शाहरुख खान के करियर की बेहतरीन फिल्मों में एक देवदास में चुन्नी लाल के किरदार के लिए पहले गोविंदा को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे नहीं किया क्यूंकि वो करैक्टर रोल था.

5. अवतार

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म अवतार ने पूरी दुनिया में तहलका मचाया था. सालों तक नंबर 1 पर बनी रही इस फिल्म अवतार में पहले जेम्स कैमरून सुपरस्टार गोविंदा को लेना चाहते थे, यह बात खुद गोविंदा ने ‘इंडिया टुडे’ को दिए इंटरव्यू में बताया है. गोविंदा ने बताया कि वो अपनी बॉडी में पेंट करके एक्टिंग नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ठुकराया.

0/Post a Comment/Comments