ये हैं टीवी जगत की 10 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, 1 एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी फीस

Top 10 Highest Paid Tv Actresses

Top 10 Highest Paid Tv Actresses: भारत में टीवी सीरियल का क्रेज काफी पहले से है. हम, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, नागिन, साथ निभाना साथिया इत्यादि सीरियल से लेकर अभी प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल बड़े चाव से देखे जाते हैं. इन सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्रियों की फी भी काफी ज्यादा होती गयी है. आज हम आपको टीवी जगत की 10 सबसे महँगी अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे

सनाया इरानी

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ तथा ‘रंगरसिया’ जैसे हिट सीरियल में काम कर चुकी सनाया प्रत्येक एपिसोड के लिए 75000 रुपये लेती हैं.

सुरभि ज्योति 

‘नागिन 3’ में मौनी रॉय की जगह लेने वाली सुरभि ज्योति को भी मौनी की तरह ही पसंद किया जा रहा है. सुरभि हर एपिसोड के लिए 70,000 से 80,000 की रकम लेती हैं.

अदा खान

अदा टीवी जगत की एक मशहूर हस्ती हैं. ये कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. नागिन के लिए अदा 80,000 बतौर फी चार्ज करती थीं।

निया शर्मा

निया शर्मा ‘इश्क मर जावां’ सीरियल में काम कर रही हैं. इस से पहले ये ‘जमाई राजा’ तथा एक ‘हजारों में मेरी बहना है’ जैसे सीरियल में भी काम कर चुकी है. निया प्रति एपिसोड 80,000 रुपये लेती हैं।

दृष्टि धामी

दृष्टि टीवी जगत की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में अहम् भूमिका निभा रही दृष्टि हर एपिसोड के किये 80,000 से 85,000 तक रुपये लेती हैं।

आशा नेगी

जी टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में पूर्वी का किरदार निभाने वाली आशा आजकल प्रत्येक एपिसोड के 85,000 रुपये लेती हैं।

जेनिफ़र विंगेट

जेनिफ़र टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं. टीवी इंडस्ट्री में कई सालो से काम कर रही जेनिफ़र आजकल 1 लाख रुपये बतौर फी लेती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

मीडिया में हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली यह टीवी अभिनेत्री भी 1 लाख रुपये प्रति एपिसोड के रेट से काम करती हैं।

हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा के नाम से मशहूर हिना खान टीवी जगत की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इनके एक एपिसोड की फी 1 लाख से 1.25 लाख तक होती है।

मौनी रॉय

टीवी जगत से फिल्मों का रुख करने वाली मौनी रॉय की प्रत्येक एपिसोड की फी 1.25 लाख से 1.50 लाख के बीच होती थी।

0/Post a Comment/Comments