राजपाल यादव की इन 5 कॉमेडी फिल्मों देखकर हंसी से आपका पेट दर्द हो जाएगा


Rajpal Yadav Comedy Movies List:
भारत में एक से एक होनहार कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। बॉलीवुड के ऐसे ही एक कॉमेडी अभिनेता हैं राजपाल यादव। जानकारी के लिए बता दें की राजपाल यादव अब तक 70 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। वे ज़्यदातर कॉमेडी फिल्मों में ही अभिनय करते हैं। ऐसे में आज हम आपको उनकी 5 सबसे कॉमेडी फिल्में बताने जा रहे हैं।

राजपाल यादव की कॉमेडी फिल्में | Rajpal Yadav Comedy Movies List

1.चुप चुप के (Chup Chup Ke)

Rajpal Yadav Comedy Movies

चुप चुप के फिल्म में राजपाल यादव द्वारा निभाए गए अभिनय का कोई जवाब नहीं है। फिल्म के कई दृश्य आपको खूब गुद गुदाएंगे। फिल्म में राजपाल के साथ परेश रावल और शक्ति कपूर भी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

2.ढोल  (Dhol)

Rajpal Yadav Comedy Movies

वर्ष 2007 में रिलीज़ हुई यह फिल्म युवाओं की सबसे पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों में से एक है। फिल्म में राजपाल यादव, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, शरमन जोशी मुख्या भूमिका में हैं। वही अभिनेत्री की बात करें तो इस फिल्म में तनुश्री दत्ता अपनी ख़ूबसूरती के जलवे बिखेरते हुए नजर आयीं हैं। (Rajpal Yadav Comedy Movies)

3.भूल भुलैया  (Bhool Bhulaiya)

Rajpal Yadav Comedy Movies

अक्षय कुमार की फिल्म भूल भलैया आज भी कई दर्शकों की पसंद बनी हुई है। यूँ तो फिल्म में सभी का अभिनय लाजवाब रहा। लेकिन इस फिल्म में राजपाल यादव द्वारा निभाया गया छोटे पंडित का किरदार सबसे कॉमेडी था।

4.मालामाल वीकली  (Malamaal Weekly)

Rajpal Yadav Comedy Movies List

2006 में आई फिल्म मालामाल वीकली मनोरंजन का पिटारा कहे जानी वाली फिल्म थी। लॉटरी सिस्टम के ऊपर बनाई इस फिल्म में रितेश देशमुख, परेश रावल, ओम पूरी और राजपाल यादव मुख्या भूमिका में थे।

5.हंगामा  (Hungama)

Rajpal Yadav Comedy Movies List

वर्ष 2003 में आई निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा’ बॉलीवुड की कभी ना भूलने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म में दो औरतों के एक ही नाम (अंजली) होने की वजह से जो गलत फेहमी होती है उसे बड़े ही कॉमेडी तरीके से परदे पर लाया गया है। (Rajpal Yadav Comedy Movies List)

0/Post a Comment/Comments