क्या बनना चाहते है जूनियर एनटीआर के बच्चे? अभिनेता ने बेटों की रूचि को लेकर किया बड़ा खुलासा


Junior NTR:
अभिनेता जूनियर एनटीआर, जो 10 वर्षीय अभय और 6 वर्षीय भार्गव के पिता हैं, हाल ही में अपनी पेरेंटिंग शैली पर चर्चा की, खासकर अपने बच्चों के अभिनय में संभावित करियर के बारे में। हालाँकि उनके बेटे इस क्षेत्र में रुचि दिखाते हैं, लेकिन आरआरआर स्टार ने हाल ही में एक इंटरव्यू इस बात पर प्रकाश डाला कि वह अपने बेटों पर अपने नक्शेकदम पर चलने के लिए दबाव नहीं डालना चाहते हैं।

जूनियर एनटीआर ने कहा, "मैं बस उन्हें यह सब नहीं बताना चाहता। मैं नहीं चाहता। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि आज के बच्चों को वास्तव में अपना खुद का दिमाग होना चाहिए। उन्हें किसी ऐसी चीज़ से अवगत कराने की ज़रूरत है जहाँ वे तय कर सकें कि उन्हें क्या करना है। मैं यह कहते हुए बाधा नहीं बनना चाहता कि, 'तुम्हें पता है, यह करो, वह करो'।"

मैं अपने बेटों पर कुछ भी थोपना नही चाहता- एनटीआर

अपने बेटों के अलग-अलग व्यक्तित्व के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मेरे दो बेटे एक ही माँ के गर्भ से निकले हैं, लेकिन वे पूरी तरह से अलग हैं। वे विपरीत हैं। मेरा मतलब है, ऐसा कैसे हो सकता है? यह प्रकृति है। मैं यह कहते हुए कोई विचार नहीं रखना चाहता कि, 'तुम्हें पता है, तुम्हें कला में होना चाहिए, तुम्हें यह करना चाहिए,' क्योंकि मेरे पिता और माँ ने मेरे साथ ऐसा नहीं किया। उन्होंने मुझे बस तलाशने दिया, इसलिए मैं भी वही करना चाहता हूँ। मैं उन पर कुछ भी थोपना नहीं चाहता।"

दूसरी ओर, जूनियर एनटीआर ने स्वीकार किया कि उनके बेटे स्वाभाविक रूप से अभिनय की ओर आकर्षित हैं क्योंकि वे हमेशा उनके काम से परिचित रहते हैं। उन्होंने कहा, "वे हमेशा मेरे पेशे से परिचित रहते हैं। और मुझे लगता है कि यह संपर्क उन्हें कभी नहीं छोड़ेगा। वे निश्चित रूप से एक दिन अभिनेता बनना चाहते हैं क्योंकि वे एक अभिनेता पिता को देख रहे हैं। जब भी वे उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं, तो वे हमेशा अभिनेता बनना चाहते हैं।"

अगर उन्हें अभिनेता बनना है तो मैं उनका मार्गरदर्शन करूंगा

उन्होंने यह कहते हुए समापन किया कि अगर उनके बच्चे अभिनय में आगे बढ़ना चाहते हैं तो वे उनका मार्गदर्शन करने के लिए तैयार हैं। "क्योंकि उन्हें यही अवसर मिल रहा है। लेकिन इसके अलावा, मैं उन्हें बहुत अधिक अवसर देना चाहता हूँ ताकि वे समझदारी से चुनाव कर सकें। अंत में, अगर वे आखिरकार अभिनेता बनना चाहते हैं, तो क्यों नहीं? अगर आपको इसकी ज़रूरत है तो मैं आपका मार्गदर्शन करने के लिए में यहाँ हूँ।"

काम की बात करें तो जूनियर एनटीआर हाल ही में कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित और जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान अभिनीत देवरा: पार्ट वन में नज़र आए। यह फ़िल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

देवरा पार्ट जूनियर एनटीआर की छह साल में पहली सोलो रिलीज़ है, इससे पहले 2018 एनटीआर अरविंदा समेथा वीरा में नजर आए थे। एनटीआर की सबसे हालिया उपस्थिति 2022 में एसएस राजामौली की आरआरआर में राम चरण के साथ थी।

0/Post a Comment/Comments