सिगरेट पीने का शौक रखती हैं टीवी की ये 10 संस्कारी बहुएं, नंबर 7 निभा चुकी है द्रौपदी का किरदार

top 10 sanskari bahus of tv serials caught smoking with a swag

आज कल भारत मे सास-बहू की टीवी सीरियल काफी हिट है इस इन टीवी सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्रिया भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम मशहूर नही है।

सीरियल की अभिनेत्रिया ज्यादातर सादगी भरे व सिंपल लुक में दिखाई देती जिन्हें देखकर ये कहना बेहद मुश्किल होता है कि इन्हें कोई बुरी लत भी होगी. आज इस लेख में हम आपको बताने वाले टीवी की 5 ऐसी अभिनेत्रिया जिन्हें सिगरेट पीने की लत है।

1. सुरभि चंदना

Surbhi Chandna

सुरभि चंद्र टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है जो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले ‘इश्कबाज’ जैसे हिट शो में काम कर चुकी है ये टीवी सीरियल में बेहद सिंपल दिखाई देती है लेकिन असल मे इन्हें सिगरेट पीना का शोक है।

2. सुमोना चक्रवर्ती

Sumon Chakravarti

सुमोना को अपने टीवी के सबसे पसंदीदा शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” के कई बार देखा होगा. कपिल के शो में सिंपल सी देखने वाली ये लड़की सिगरेट पीने की लत है. सुमोना की सिगरेट पीते हुए एक तसवीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

ये हैं टीवी जगत की 10 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, 1 एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी फीस

3. करिश्मा तन्ना

Karishma Tanna

करिश्मा “बिग बॉस” व “खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो कर चुकी है. इन्हें भी कई बार सिगरेट के कस लगाते देखा गया है।

4. टीना दत्ता

Tina Dutta

टीना दत्ता कई टीवी शो में काम कर चुकी है लेकिन इन्हें पहचान मिली थी कलर्स के टीवी शो “उतरन” से. उतने इनकी सादगी ने लाखों लोगों का इनका दीवाना बना दिया. लेकिन आपको बता दे साधा-सिंपल सी दिखने वाली ये अभिनेत्री सिगरेट पीने की आदि है।

5. निया शर्मा

Nia Sharma

निया शर्मा टीवी की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक है ये टीवी पर जितनी सिंपल दिखती है असल जिंदगी में उतनी है बोल्ड है. इन्हें कई बार पार्टियों में सिगरेट व शराब पीते देखा गया है।

6. सारा खान

Sara Khan

TV Industry की सबसे संस्कारी बहुओं में से एक सारा खान जितने पर्दे पर सीधी-सादी दिखती हैं असल जिंदगी में वह सिगरेट पीती हैं। इसके आलावा सारा को कई बार ड्रिंक करते हुए भी देखा गया है।

7. रूपा गांगुली

Rupaly Ganguly

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रूपा गांगुली को आप रामायण और महाभारत जैसे टीवी शो में देख चुके है। मगर अपनी रियल लाइफ में रूपा बेहद अलग है। जी हां रियल लाइफ में वह काफी मॉडर्न है और सिगरेट पीना पसंद करती है। हालांकि हम ये नहीं कहते कि टीवी कलाकार जैसे शो में दिखते है वैसे ही रियल लाइफ में भी रहे। मगर सिगरेट फूंकना सच में काफी बुरी आदत है।

8.श्वेता बसु प्रसाद

Swetha Basu Prasad Smoking

धारावाहिक “चंद्र नंदिनी” में चंद्रगुप्त की पत्नी की भूमिका निभाने वाली टीवी सीरियल अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को धूम्रपान की आदत है। श्वेता को सिगरेट की इतनी बुरी आदत है कि श्वेता कुछ घंटों के लिए सिगरेट के बिना नहीं रह सकती।

9.जेनिफर विंगेट

Jenifer Winget

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने भी सरेआम सिगरेट के कश लगाते देखा गया था। हालांकि उन्होंने अपनी वेबसीरीज 'कोड एम' के लिए ये कदम उठाया था। सीरीज में उन्हें सिगरेट पीते देखा गया था।

10.अचिंत कौर

Anchit Kaur

'जमाई राजा' से जबरदस्त पहचान हासिल करने वाली अचिंत कौर को भी सिगरेट के कश लगाते देखा जा चुका है। एक्ट्रेस की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें उनके हाथ में सिगरेट नजर आई।

0/Post a Comment/Comments